मध्य प्रदेश : सीएम शिवराज सिंह बोले- मंत्रिमंडल का विस्तार गुरुवार को - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 1, 2020

मध्य प्रदेश : सीएम शिवराज सिंह बोले- मंत्रिमंडल का विस्तार गुरुवार को - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Cabinet expansion in MP on Thursday: Shivraj - Bhopal News in Hindi
भोपाल। मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार को लेकर चल रही अटकलबाजी पर विराम लगा गया है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा है कि मंत्रिमंडल का विस्तार कल (गुरुवार) को होगा। मुख्यमंत्री चौहान ने बुधवार को 'किल कोरोना' अभियान की शुरुआत करने के बाद संवाददाताओं के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कल प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार हेागा। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल आज शपथ ले रही है और कल मंत्रिमंडल शपथ ले लेगा।

राज्य भाजपा में पनप रहे असंतोष और मंत्रिमंडल को लेकर पार्टी में चल रहे मंथन के सवाल पर चौहान ने कहा कि मंथन में तो अमृत निकलता है, विष तो शिव पी जाते है।

मुाख्यमंत्री चौहान दो दिन दिल्ली में रहने के बाद मंगलवार को भोपाल लौटे और उनका दिल्ली प्रवास मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर था। संभावना जताई जा रही थी कि आने वाले एक-दो दिन में मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा। मुख्यमंत्री चौहान ने मंत्रिमंडल केा लेकर चल रही कायसबाजी पर विराम लगा दिया है।

राज्य में भाजपा की सरकार बने तीन माह से ज्यादा का वक्त गुजर गया है। मंत्रिमंडल विस्तार की अरसे से चर्चा चल रही है। अभी तक सिर्फ मुख्यमंत्री के शपथ लेने के बाद पांच मंत्रियों को ही शपथ दिलाई जा सकी है। मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार की दो माह से कवायद जारी है। 25 मंत्रियों को दूसरे विस्तार में शपथ दिलाई जानी है।

--आईएएनएस


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें