बलिया के पीसीएस अधिकारी आत्महत्या मामले में प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, July 12, 2020

बलिया के पीसीएस अधिकारी आत्महत्या मामले में प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

प्रियंका गांधी
उत्तर प्रदेश के बलिया में पीसीएस अधिकारी के आत्महत्या मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने पूरे मामले की जांच व दोषियों को सजा दिलाने की मांग की है.

अपने पत्र में प्रियंका गांधी ने लिखा है कि पीसीएस अधिकारी की आत्महत्या ने अपने विभाग व पूरी व्यवस्था की कार्यशैली पर कुछ प्रश्न उठाए हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए लिखा कि सामने आए तथ्यों से व्यवस्था में काफी गहरे तक फैले भ्रष्ट तंत्र की तरफ इशारा मिलता है. वहीं उन्होंने दिवंगत अधिकारी के परिवार को न्याय दिलाने के लिए इस मामले में जांच की मांग की है.

अपने पत्र में कांग्रेस महासचिव ने लिखा कि इस मामले की मजबूती से की गई जांच इमानदारी से काम करने वाले अधिकारियों के लिए भी जरूरी है.साथ ही इस मामले के लिए दोषी को सजा दिलवाने की मांग भी उन्होंने इस पत्र के माध्यम से की है.

बता दें कि बलिया जिले की मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. हालांकि, उनके पिता ने इसे हत्या का मामला बताया है.उन्होंने कहा कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती. उन्होंने दावा किया कि फर्जी भुगतान और गलत काम करने को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है.

मणि मंजरी राय की बलिया जिले में पहली तैनाती थी
पड़ोसी जिले गाजीपुर के भांवरकोल थाना क्षेत्र की रहनेवाली मणि मंजरी राय की बलिया जिले में पहली तैनाती थी. अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने मंगलवार को बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित आवास विकास कॉलोनी में जिले की मनियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय (27) का शव सोमवार रात लगभग 10 बजे पंखे के हुक से लगे फांसी के फंदे से लटकता मिला.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें