बिहार : तेजस्वी ने राजदकाल की गलतियों के लिए माफी मांगी, भाजपा-जदयू ने उठाए सवाल- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, July 3, 2020

बिहार : तेजस्वी ने राजदकाल की गलतियों के लिए माफी मांगी, भाजपा-जदयू ने उठाए सवाल- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Bihar: Tejashwi apologizes for mistakes made during RJD, BJP-JDU raise questions - Patna News in Hindi
पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के राजद के 15 साल के शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मागंने के बाद बिहार की राजनीति गर्म हो गई है। राजद के विरोधी भाजपा और जदयू अब तेजस्वी के बयान पर सवाल उठा रहे हैं। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने अपने पिता और मां के 15 साल के शासन में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है।

तेजस्वी ने गुरुवार को देर शाम कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "ठीक है, 15 साल हम लोग सत्ता में रहे, पर हम सरकार में नहीं थे, हम छोटे थे। मगर कोई इससे इनकार नहीं कर सकता कि लालू प्रसाद यादव के राज में सामाजिक न्याय नहीं हुआ। 15 साल में हमसे कोई भूल हुई थी तो हम उसके लिए माफी मांगते हैं।"

उन्होंने कहा, "वो दौर अलग था और आज का समय अलग है।"

इस बयान के बाद भाजपा और जदयू तेजस्वी पर ही सवाल उठा रहे हैं। जदयू के नेता और बिहार के मंत्री नीरज कुमार ने विकास के मुद्दे पर राजद सरकार को घेरते हुए कहा, "राजद के 15 साल और राजग के 15 साल, तुलना कर लीजिए।"

उन्होंने कहा कि जहां लालू प्रसाद का पैतृक गांव है, वहां का विकास भी राजग सरकार में हुआ। जो अपने गांव का विकास नहीं कर सका, वह दूसरे के विकास की बात क्या करेगा। उन्होंने कहा कि अब माफी मांगने से क्या होगा।

इधर, भाजपा के प्रवक्ता डॉ़ निखिल आनंद ने तेजस्वी के माफी मांगने को जनता को भरमाने वाला बताते हुए कहा, "जिस तरह सिख दंगों और कश्मीर को बर्बाद करने के लिए देश की जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी, उसी तरह बिहार को बर्बाद करने के लिए बिहार में अपराध, पलायन, उद्योगों के चले जाने के लिए बिहार की जनता राजद को कभी माफ नहीं करेगी।"

उन्होंने सवालिया लहजे में आगे कहा, "बिहार को बर्बाद कर आज तेजस्वी माफी मांग रहे हैं, क्या कभी लालू प्रसाद ने माफी मांगी है? आप चुनाव के वक्त ऐसे बयानों से जनता को नहीं भरमा सकते।"

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें