बिहार में पेड़ से लटकता प्रेमी युगल का शव बरामद- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, July 6, 2020

बिहार में पेड़ से लटकता प्रेमी युगल का शव बरामद- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Body of lover couple hanging from tree found in Bihar - Arrah News in Hindi
आरा । बिहार के भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह पुलिस ने एक बगीचे से पेड़ से लटके हालत में एक प्रेमी युगल का शव बरामद किया है। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने संदेश टोला स्थित एक बगीचा के एक पेड़ से लटका युवक, युवती का शव बरामद किया है। दोनों की पहचान निरंजन पासवान (22) और रोजी खातून (20) के रूप में की गई है।

संदेश के थाना प्रभारी सुदय कुमार ने बताया कि गांव के लोगों के मुताबिक यह प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। दोनों के बीच पिछले काफी दिनों से प्रेम था।

उन्होंने कहा, "प्रथम दृष्टया प्रेम में असफल होने के कारण आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे और सभी कोणों से जांच कर रही है।"

शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें