सेवाभाव की मिसाल थे शिखरचंद जैन - चिकित्सा मंत्री #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, July 9, 2020

सेवाभाव की मिसाल थे शिखरचंद जैन - चिकित्सा मंत्री #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Shikharchand Jain was an example of service - Medical Minister - Jaipur News in Hindi
जयपुर। चिकित्सा व स्वास्थ्य तथा जनसम्पर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि स्वर्गीय वैद्य शिखर चंद जैन पूरे समाज में सेवाभाव की अनूठी मिसाल थे। उन्होंने समाज को बताया कि कैसे अपना जीवन दूसरों की भलाई के लिए लगाया जा सकता है।

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने गुरूवार को केकड़ी में समाजसेवी एवं नेता स्वर्गीय शिखरचंद जैन को श्रद्धांजलि दी। शिखर चंद जी जब तक जीवित रहे, सदैव लोगों की मदद के लिए काम करते रहे। उन्होंने अपना जीवन लोगों की भलाई के लिए, उनकी समस्या निराकरण के लिए लगाया। हमें उनके इन गुणों से सीख लेने की आवश्यकता है।

डॉ. शर्मा ने कहा कि वे अंतिम सांस तक लोगों की भलाई के लिए जुटे रहे। समाज उनका योगदान सदैव याद रखेगा। इस अवसर पर सागर शर्मा, राजेन्द्र भट्ट, शैलेन्द्र सिंह शक्तावत, शक्ति प्रताप सिंह सहित कई गणमान्य लोगों ने उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें