मप्र के भाजपा विधायक ने संगठन को चेताया- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 8, 2020

मप्र के भाजपा विधायक ने संगठन को चेताया- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

MP BJP MLA warns organization - Bhopal News in Hindi
भोपाल। मध्य प्रदेश में पहले मंत्रिमंडल के गठन और फिर विभाग वितरण को लेकर चल रही कवायद के बीच पूर्व मंत्री और जबलपुर के पाटन विधानसभा क्षेत्र से विधायक अजय विश्नोई ने संगठन को चेताया है। उन्होंने कहा है कि कार्यकर्ता के नाराज होने का डर है। विश्नोई ने बुधवार को ट्वीट में कहा, "पहले मंत्रियों की संख्या और अब विभागों का बंटवारा। मुझे डर है कही भाजपा का आम कार्यकर्ता हमारे नेता की इतनी बेइज्जती से नाराज न हो जाय। नुकसान हो जाएगा।"

विश्नोई से इस ट्वीट को लेकर आईएएनएस ने संपर्क किया तो उन्होंने ट्वीट करने की बात स्वीकारी। जब उनसे पूछा गया कि आप पार्टी से नाराज है तो उन्होंने कहा कि इससे आगे कुछ नहीं कहूंगा, आप खुद इसका अर्थ निकालने के लिए स्वतंत्र हैं।

विश्नोई भी राज्य सरकार में मंत्रिमंडल में स्थान पाने वालों में सबसे आगे गिने जा रहे थे, मगर उन्हें मंत्री पद नहीं मिला। विश्नोई मंत्री न बनाए जाने से नाराज माने जा रहे हैं। पहले भी वे महाकौशल की उपेक्षा का आरोप लगा चुके हैं। अब उन्होंने यह ट्वीट करके कार्यकर्ताओं के नाराज होने से जोड़ा है।

ज्ञात हो कि राज्य में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण भाजपा की सरकार बनी है। यही कारण है कि सिंधिया के साथ भाजपा में आए 14 लोगों को मंत्रिमंडल में जगह दी गई है। इससे भाजपा के कई दिग्गजों को बाहर रहना पड़ा है।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें