राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में सीएम गहलोत देंगे बयान, देखें यह नोटिस #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, July 12, 2020

राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में सीएम गहलोत देंगे बयान, देखें यह नोटिस #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

CM Gehlot will give statement in the case of horse-trading - Jaipur News in Hindi
जयपुर । राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भले ही 11 जुलाई को 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा पर कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया था, लेकिन 10 जुलाई को ही एसओजी की तरफ से सीएम गहलोत के पास पत्र पहुंचा था। इस पत्र के जरिये मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बयान देने के लिए उचित समय, स्थान और तारीख मांगी गई है। यह पत्र अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाद की तरफ से सीएम गहलोत को जारी हुआ है।
वहीं इस मामले में तीन विधायकों के नाम सामने आने के बाद कांग्रेस ने इनका नाम संबद्धता सूची से हटा दिया है। एससीबी ने निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला, सुरेश टाक और खुशवीर सिंह के खिलाफ विधायकों को खरीदने के मामले में पीई दर्ज की है। हालांकि ये विधायक अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार रहे हैं।
महुवा से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं पहले भी सरकार के साथ था अब भी सरकार के साथ हूं। विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप का आरोप तथ्य हीन व झूठे हैं। इसकी गहराई से जांच होकर दूसरे को सजा मिलनी चाहिए। जहां तक मुझ पर खरीद-फरोख्त में शामिल होने के आरोप लग रहे हैं तो मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मुझसे इस दौरान किसी भी भाजपा नेता ने कोई संपर्क नहीं किया है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें