बिहार : पुलिस का नायाब तरीका, बैंडबाजा लेकर बदमाशों को खोजने उसके घर पहुंच रही #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, July 13, 2020

बिहार : पुलिस का नायाब तरीका, बैंडबाजा लेकर बदमाशों को खोजने उसके घर पहुंच रही #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

बिहार पुलिस का नायाब तरीका बैंडबाजा ...
भागलपुर। अगर आपके घर के आसपास पुलिस की टीम बैंड बाजे के साथ पहुंच जाए तो चौंकिएगा नहीं, बल्कि सचेत रहने की जरूरत है। आप जान लीजिए आपके पास पड़ोस में भी किसी कांड में फरार आरोपी का घर है, जिसे पुलिस तलाश रही है।

जी हां, यह पढ़कर आपको भले आश्चर्य हो रहा हो लेकिन यह सच है। बिहार पुिलस इस कोरोना काल में फरार बदमाशों को तलाशने के लिए उसके घर में बैंड बाजा के साथ पहुंच रही है। ऐसा ही एक मामला भागलपुर में देखने को मिली जहां एक फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने बैंडबाजे के साथ उसके घर पर दस्तक दी।

बिहार पुलिस ने फरार आरोपिययों को पकड़ने का नायाब तरीका अपनाया है। आत्मसमर्पण कराने के लिए पुलिस अपराधी के घर बैंड बाजा लेकर पहुंचती है और फरार आरोपियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कह रही है। इस दौरान पुलिस फरार आरोपियों की संपत्ति कुर्की के लिए न्यायालय से वारंट भी उसके घर में चिपका रही है।

भागलपुर जिले के बबरगंज थाना की पुलिस ने विभिन्न कांडों में पिछले कई सालों से फरार चल रहे महेशपुर के मड़वा में सूरज यादव के पुत्र चंदन यादव उर्फ करकु के घर में बैंड बाजे के साथ पहुंचकर इश्तेहार चिपकाया। इसके साथ ही पुलिस ने अपराधियों के परिजनों को जल्द आत्मसमर्पण करवाने की चेतावनी देते हुए कहा कि समय सीमा के अंदर आत्मसमर्पण नहीं करने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

इसके बाद थाना प्रभारी पवन कुमार बैंड बाजा और अपने पूरे लावलश्कर के साथ सिकंदरपुर के चंडी प्रसाद लेन में टुनटुन प्रसाद उर्फ मुन्ना साह के पुत्र राहुल उर्फ नारियल के घर पहुंचकर दरवाजे पर इश्तेहार चस्पा किया।

इस दौरान थाना प्रभारी ने बताया कि समय सीमा के अंदर सभी अपराधियों को आत्मसमर्पण करने का निर्देश दिया गया है, ऐसा नहीं करने पर अदालत के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें