अलीगढ़ : बसपा नेता ने उज्जैन के महाकाल मंदिर को बताया आतंकियों का अड्डा, मुकदमा दर्ज #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, July 12, 2020

अलीगढ़ : बसपा नेता ने उज्जैन के महाकाल मंदिर को बताया आतंकियों का अड्डा, मुकदमा दर्ज #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

यूपी के अलीगढ़ जिले में बसपा पार्षद सद्दाम हुसैन की ओर से सोशल मीडिया पर उज्जैन के महाकाल मंदिर को 'आतंकवादियों का अड्डा' जैसी टिप्पणी पर विवाद छिड़ गया है। पूर्व मेयर शकुंतला भारती समेत विभिन्न हिंदू संगठनों ने सद्दाम के खिलाफ मुकदमा लिखवाकर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। 
भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश लोधी ने क्वार्सी थाने में दी तहरीर में कहा है कि बहुजन समाजवादी पार्टी से पार्षद सद्दाम हुसैन की ओर से फेसबुक पर उज्जैन के महाकाल मंदिर को लेकर एक पोस्ट डाली गई है। इसको लेकर हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुई है। छात्र नेता हर्षद हिंदू ने थाना दिल्ली गेट पर तहरीर दी कहा कि 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक हिंदू धार्मिक आस्था के प्रमुख स्थल उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर को आतंकवादियों का अड्डा बताया गया है। जो निंदनीय है। वहीं पुलिस ने मुकेश लोधी की तहरीर पर पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पार्षद सद्दाम हुसैन ने कहा उनकी फेसबुक आईडी को हैक किया गया है।आपत्तिजनक पोस्ट किसने डाली उनको नहीं पता। 
बता दें कि कानपुर कांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर में ही पुलिस के हाथ लगा था। मध्य प्रदेश की पुलिस ने विकास को पकड़ कर यूपी पुलिस को सौंप दिया था। उज्जैन से कानपुर लाते समय जिस गाड़ी में विकास बैठा था वह पलट गई और पुलिस के मुताबिक विकास ने पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी। जिसमें विकास दुबे मारा गया। 

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें