प्रियंका गांधी का सरकार पर हमला, कहा-यूपी में अपराधी बेलगाम, अपराधियों को सत्ता का संरक्षण- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, July 7, 2020

प्रियंका गांधी का सरकार पर हमला, कहा-यूपी में अपराधी बेलगाम, अपराधियों को सत्ता का संरक्षण- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

File image of Priyanka Gandhi Vadra.
कानपुर जिले के बिकरु गांव में गुरुवार रात को हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और उसके साथी बदमाशों ने आठ पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस मामले में सियासत भी हो रही है। मंगलवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है। 

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया है कि यूपी में अपराधियों को सत्ता का संरक्षण मिला हुआ है। कानून व्यवस्था उनके सामने नतमस्तक है। योगी राज में प्रदेश में क्राइम टॉप पर पहुंच गया है। 
प्रियंका ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा- देश में हत्याओं के आंकड़ें देखें तो यूपी पिछले 3 सालों से लगातार टॉप पर रहा है। हर दिन औसतन 12 हत्या के मामले आते हैं। 2016-2018 के बीच में बच्चों पर होने वाले अपराध यूपी में 24 फीसदी बढ़ गए। 
प्रियंका गांधी ने कहा है कि प्रदेश के गृह विभाग और सीएम ने इन आंकड़ों पर पर्दा डालने के अलावा किया ही क्या है? आज उसका नतीजा है कि यूपी में अपराधी बेलगाम हैं। उनको सत्ता का संरक्षण है। कीमत हमारे कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी व जवान चुका रहे हैं।

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि कानपुर कांड में शहीद हुए पुलिस अधिकारी देवेन्द्र मिश्र का वरिष्ठ अधिकारियों को मार्च में लिखा गया पत्र इस नृशंस वारदात का अलार्म था। आज कई खबरें आ रही हैं कि वो पत्र गायब है। ये सारे तथ्य यूपी के गृह विभाग की कार्यशैली पर एक गंभीर प्रश्न उठाते हैं।
  

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें