कश्मीर में आतंकियों ने भाजपा नेता, परिवार के सदस्यों की हत्या की #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, July 9, 2020

कश्मीर में आतंकियों ने भाजपा नेता, परिवार के सदस्यों की हत्या की #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

BJP leader, family members killed by terrorists in Kashmir - Srinagar News in Hindi
श्रीनगर। उत्तर कश्मीर में भाजपा की बांदीपोरा जिला इकाई के पूर्व अध्यक्ष की संदिग्ध आतंकियों ने बुधवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी।

सूत्रों के अनुसार, भाजपा नेता वासिम बारी अपने पिता और भाई के साथ अपनी दुकान पर थे, जब कुछ अज्ञात आतंकी वहां पहुंचे और उनपर गोलीबारी कर दी, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में उनकी मौत हो गई।

परिवार को आठ सुरक्षाकर्मी मिले हुए हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश घटना के समय वहां कोई भी उपस्थित नहीं था।

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने आईएएनएस से कहा कि घटना की एक जांच के आदेश दिए गए हैं और भाजपा नेता की सुरक्षा में नियुक्त किए गए सभी आठ सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वरिष्ठ भाजपा नेता राम माधव ने परिवार के प्रति शोक संवेदना जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया, "युवा भाजपा नेता वासिम बारी और उनके भाई की बांदीपोरा में हत्या से चकित और दुखी हूं। वरिष्ठ नेता बारी के पिता घायल हैं। सुरक्षा कमांडो के बाद भी यह घटना घटी। परिवार के प्रति शोक संवेदना।" (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें