राजस्थान पुलिस विकास दुबे के राज्य में प्रवेश को लेकर अलर्ट #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, July 9, 2020

राजस्थान पुलिस विकास दुबे के राज्य में प्रवेश को लेकर अलर्ट #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Rajasthan Police on alert over Vikas Dubey entering state - Jaipur News in Hindi
जयपुर। राजस्थान पुलिस राज्य में गैंगस्टर विकास दुबे के प्रवेश करने की संभावना को लेकर अलर्ट पर है। अलवर के पुलिस अधीक्षक तेजवानी गौतम ने कहा, "चूंकि राजस्थान की सीमा दिल्ली, हरियाणा और मध्य प्रदेश से लगी हुई है, लिहाजा दुर्दात अपराधी के राज्य में प्रवेश करने की संभावनाएं हैं। हमने अपनी टीम को अलर्ट पर रखा हुआ है।"

उत्तर प्रदेश पुलिस दुबे की तलाश में जी-जान से जुटी हुई है, जिसने तीन जुलाई को कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी।

उसके बाद से दुबे के एनसीआर में होने के बारे में लगातार खबरें आ रही हैं।

राजस्थान का अलवर और मेवात क्षेत्र भी एनसीआर में आता है और सभी तरह के गलत कारणों से खबरों में रहा है।

गौतम ने कहा, "हम 'इलाज से बेहतर रोकथाम' के सिद्धांत पर काम कर रहे हैं और हरियाणा सीमा पर टीमों को तैनात कर रखा है, जो किसी भी स्थिति से निपटने के लिए हथियारों और उपकरणों से लैश हैं।" (आईएएनएस)


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें