शिकायत करने आई महिला के सामने मास्टरबेट करने वाला एसएचओ बर्खास्त- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, July 2, 2020

शिकायत करने आई महिला के सामने मास्टरबेट करने वाला एसएचओ बर्खास्त- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

SHO sacking masterbate in front of woman who complains - Lucknow News in Hindi
लखनऊ । थाने में शिकायत दर्ज कराने आई महिला के सामने मास्टरबेट करने वाले पुलिस अधिकारी को अब बर्खास्त कर दिया गया है। इससे पहले उसे निलंबित किया गया था और उसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया था। बुधवार रात सरकार ने एक बयान में कहा, "पुलिस स्टेशन के अंदर एक महिला शिकायतकर्ता के सामने मास्टरबेट करते हुए कैमरे में कैद हुए देवरिया जिले के पुलिस अधिकारी को तत्काल प्रभाव से सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है।"

बयान में लिखा गया, "देवरिया जिले के भटनी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर आरोपी सिपाही भीष्म पाल सिंह को पड़ोसी बस्ती जिले के एक गांव से गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद से ही वह लापता था।"

देवरिया के एसपी श्रीपति मिश्रा ने कहा कि पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ एक महिला के शील भंग करने और लोक सेवक द्वारा कानून की अवज्ञा करने के आरोप में उसी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई।

बता दें कि सिंह द्वारा पुलिस स्टेशन में एक महिला शिकायतकर्ता के सामने मास्टरबेट करने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो गया था। यह घटना 22 जून को हुई थी जब एक मां-बेटी जमीन से जुड़े विवाद की शिकायत करने पुलिस स्टेशन आईं थीं।

इस बीच चार बच्चों के पिता एसएचओ सिंह के परिवार के सदस्यों ने कहा कि जो कुछ हुआ उससे वह "हैरान" हैं और महिला शिकायतकर्ता से "माफी" मांगना चाहते हैं।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें