प्रियंका ने इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी की नियुक्ति पर सवाल उठाया #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, July 19, 2020

प्रियंका ने इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी की नियुक्ति पर सवाल उठाया #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Priyanka flays BJP over Inspector murder case accused - India News in Hindi
 कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी को प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योगी जागरूकता अभियान का महासचिव नियुक्त किए जाने को लेकर भाजपा की कड़ी आलोचना की और कहा कि "इससे अपराधियों का हौसला बुलंद होगा।" दिसंबर, 2018 में बुलंदशहर में भीड़ की हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोपी शिखर अग्रवाल को प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योगी जागरूकता अभियान का महासचिव नियुक्त किया गया है।

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, "सुबोध सिंह की ड्यूटी करते समय मौत हो गई थी। उनकी पत्नी का बयान सुन लीजिए। खबरों के मुताबिक, उनकी हत्या के आरोपी को भाजपा द्वारा उच्च पद दिया गया है। इस पर इंस्पेक्टर की पत्नी का सवाल उठाना बिल्कुल जायज है। इस तरह अपराधियों को प्रोत्साहन मिलेगा।"

प्रियंका ने अपने ट्वीट के साथ शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी रजनी सिंह के बयान वाला वीडियो क्लिप भी संलग्न किया है, जिसमें उन्होंने अग्रवाल की की नियुक्ति पर सवाल उठाया है।

सोशल मीडिया पर 14 मई की तारीख अंकित एक पत्र साझा किया जा रहा है, जिसमें संगठन के महत्वपूर्ण पद पर अग्रवाल की नियुक्ति की जानकारी दी गई है। कहा गया है कि अग्रवाल की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की योजनाओं का देशभर पर प्रचार-प्रसार करने की है। भाजपा के कुछ शीर्ष नेता उनके सलाहकार होंगे।

सोशल मीडिया में बड़े पैमाने पर साझा की जा रही एक तस्वीर में बुलंदशहर भाजपा अध्यक्ष अनिल सिसोदिया को अग्रवाल को एक प्रमाणपत्र सौंपते देखा जा सकता है। अग्रवाल स्थानीय भाजपा युवा इकाई के प्रमुख रह चुके हैं। हत्या के मामले में वह फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं। (आईएएनएस) 

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें