उन्नाव : हाईवे किनारे झाड़ी में मिले दो युवतियों के शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 22, 2020

उन्नाव : हाईवे किनारे झाड़ी में मिले दो युवतियों के शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

जांच में जुटी पुलिस
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में सदर कोतवाली के दही चौकी क्षेत्र में हाईवे से कुछ दूरी पर दो युवतियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस ने जांच की। काफी प्रयास के बाद भी अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

लखनऊ-कानपुर हाईवे स्थित दही चौकी औद्योगिक क्षेत्र में एक ढाबे के बगल में कबाड़ गोदाम के पीछे झाड़ी में दो युवतियों के शव पड़े मिले। सूचना पर सदर कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्रा पहुंचे और जांच शुरू की।
युवतियों के शव मिलने की सूचना पर सीओ सिटी यादवेंद्र यादव भी पहुंचे। आसपास के गांव व हाईवे किनारे के लोगों, फैक्ट्री श्रमिकों से शवों की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन अभी तक कोई पहचान नहीं कर पाया।
पुलिस के अनुसार शव 15 दिन पुराने हैं। दोनों की उम्र 20 से 22 साल है। सीओ सिटी यादवेंद्र यादव ने बताया कि युवतियों की हत्या कर शव फेंके जाने का अनुमान है। पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। 

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें