राजस्थान : जाति सूचक शब्द का उपयोग कर गाली गलौज करने पर केस- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, July 2, 2020

राजस्थान : जाति सूचक शब्द का उपयोग कर गाली गलौज करने पर केस- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

MP Ajay Tamta sister in law accused of harassing neighbor in ...
बांसवाड़ा. कोतवाली में बुधवार को कोर्ट के इस्तगासे के आधार पर एसटीएसी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। परिवादी खांदू कॉलोनी निवासी कमला पत्नी वालजी ने बताया कि 1 जून की रात करीब 8 बजे मैं अपने पति और बच्चों के साथ खाना खा रही थी।

छत पर पत्थर फेंकने की आवाज आई। ऊपर जाकर देखा तो 2 लड़के थे। जिसमें मेरे बच्चों ने पकड़ा जो मयूर पुत्र कमलेश था। जिसे पुलिस को सौंप दिया। दो लड़कों के माता पिता भी आ गए।  दूसरा लड़का हर्षित आते ही जातिगत गालियां देने लगा।

दोनों ने फिर मेरे बच्चों को मारा इस दौरान निर्माणाधीन मकान की गिट्टी पत्थर गिरने से हर्षित को चोट लगी। जैसे तैसे कर जान बचाई। जाते जाते आरोपी धमकी देकर चले गए। इस मामले में थाने में और एसपी को भी परिवाद और रिपोर्ट दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें