कांग्रेस नेता संजय निरुपम का अपनी पार्टी को नसीहत दी- एक-एक कर सभी चले गए तो पार्टी में बचेगा कौन? #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, July 13, 2020

कांग्रेस नेता संजय निरुपम का अपनी पार्टी को नसीहत दी- एक-एक कर सभी चले गए तो पार्टी में बचेगा कौन? #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

कांग्रेस नेता संजय निरुपम (फाइल फोटोः पीटीआई)
राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बागी रुख अख्तियार कर लिया है। वो कांग्रेस पार्टी को छोड़ने के मूड में नजर आ रहे हैं। ऐसी संभावनाएं हैं कि सचिन पायलट जल्द अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इन सब घटनाक्रमों के बीच मुंबई से कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने ट्वीट करके अपनी पार्टी को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि, पार्टी किसी तरह सचिन पायलट को समझाए और रोके।
निरुपम ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बेहतर होगा,पार्टी सचिन पायलट को 'समझाए और रोके'। शायद पार्टी में कुछ लोग यह सोच रहे हैं कि उसे जाना है तो जाए,हम नहीं रोकेंगे। यह सोच आज के संदर्भ में गलत है।
माना कि किसी एक के जाने से पार्टी खत्म नहीं होती। लेकिन एक-एक कर सभी चले गए तो पार्टी में बचेगा कौन?'

बता दें, सीएम अशोक गहलोत ने विधायक दल की मीटिंग जयपुर में बुलाई है। जिसमें पायलट समेत कई विधायक इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। वही पार्टी की तरफ से कहा गया है कि सभी विधायक इस मीटिंग में शामिल हों।

सचिन पायलट ने रविवार रात दावा किया है कि अशोक गहलोत सरकार अल्पमत में है और 30 से अधिक कांग्रेस और कुछ निर्दलीय विधायकों ने उन्हें समर्थन देने का वादा किया है। वहीं कांग्रेस का दावा है कि राज्य सरकार को कोई खतरा नहीं है।

राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा है कि सीएलपी बैठक के लिए व्हिप जारी किया गया है। अनुपस्थित रहने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

इससे पहले सीएम गहलोत के करीबी धर्मेंद्र राठौड़ और राजीव अरोड़ा के घर इनकम टैक्स के छापे पड़े। जिसपर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, 'आख़िर भाजपा के वकील मैदान में आ ही गए। इनकम टैक्स विभाग ने जयपुर में रेड शुरू कर दी। ईडी कब आएगी ?




No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें