लाइकी, बिगो लाइव, टिकटॉक ने सरकार के फैसले का समर्थन किया- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, July 3, 2020

लाइकी, बिगो लाइव, टिकटॉक ने सरकार के फैसले का समर्थन किया- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Likee, Bigo Live suspend services, TikTok says no legal action - India News in Hindi
नई दिल्ली। शॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म लाइकी ने गुरुवार को कहा कि उसने एप्पल स्टोर और गूगल प्ले से अस्थायी रूप से एप को हटा दिया है और भारत में अपनी सेवा को निलंबित कर दिया है। भारत सरकार ने लाइकी, बिगो लाइव और टिकटॉक सहित 59 चीनी एप पर प्रतिबंध लगा दिया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, "हम भारत सरकार के आदेश का सम्मान करते हैं और हमने गूगल प्ले और एप्पल स्टोर से लाइकी को अस्थायी रूप से हटा दिया है और भारत में सेवा को निलंबित कर दिया है।"

लाइकी ने कहा, "हमारे लिए स्थानीय कानूनों के साथ-साथ यूजर्स की गोपनीयता और डेटा सुरक्षा प्राथमिक है।"

इसी कंपनी के एक अन्य उत्पाद बिगो लाइव ने भी कहा कि वे सरकार के आदेश का सम्मान करते हैं। उन्होंने गूगल प्लेस्टोर और एप्पल स्टोर से एप को हटा दिया है।

इस बीच, चीन स्थित बाइटडांस के एक अन्य शॉर्ट वीडियो मेकिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक ने कहा कि वे सरकार के निर्देशों का समर्थन कर रहे हैं, और उन्होंने कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं की जैसा कि मीडिया के एक हिस्से में बताया गया है। (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें