आगरा में भीषण रोड हादसा, फुटपाथ पर सो रहे सात लोगों पर कंटेनर चढ़ा, छह की मौत- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 8, 2020

आगरा में भीषण रोड हादसा, फुटपाथ पर सो रहे सात लोगों पर कंटेनर चढ़ा, छह की मौत- #भारत_मीडिया #Bharat_Media


आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में गुरुद्वारा गुरु का ताल के पास मंगलवार देर रात मथुरा की ओर जा रहा कंटेनर बेकाबू होकर हाईवे किनारे नाले के पटाव पर सो रहे लोगों पर चढ़ गया। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर हालत में एसएन इमरजेंसी में भर्ती है।
पुलिस ने पीछा करके कंटेनर को रोक लिया। चालक और परिचालक को हिरासत में लिया गया है।  पुलिस ने बताया कि मैनपुरी के किशनी क्षेत्र के डांडिया गांव निवासी चालक मुनेश और क्लीनर सिंटू खाली कंटेनर लेकर मैनपुरी से गुरुग्राम को निकले थे। 

मंगलवार रात करीब ढाई बजे कंटेनर लेकर वे ट्रांसपोर्ट नगर की ओर से मथुरा की ओर जा रहे थे। गुरुद्वारा गुरु का ताल कट को पार करते ही घुमावदार मोड़ है। इस मोड़ पर यह ट्रक अनियंत्रित हो गया। इसके बाद हाईवे से करीब 15 फीट बायीं ओर चला गया। हाईवे किनारे बने ढके हुए नाले के ऊपर चढ़ने के बाद कंटेनर करीब 25 फीट आगे बढ़ा और दो खम्भे तोड़ने के बाद शू शॉप के सामने सो रहे सात लोगों पर चढ़ गया। इसके बाद भी चालक ने ब्रेक नहीं लगाए।
चालक कंटेनर को हाईवे की ओर मोड़कर तेज गति से सिकंदरा की और भाग गया। गुरु का ताल गुरुद्वारा के सामने चीता मोबाइल के सिपाही खड़े थे। उन्होंने कंटेनर का पीछा किया और वायरलेस पर मैसेज कर दिया। सिकंदरा चौराहे पर पुलिस ने कंटेनर को रोक लिया। चालक-क्लीनर गिरफ्तार कर लिए। 

दर्ज किया जा रहा मुकदमा
थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि हादसे का शिकार हुए लोग गुरुद्वारे में खाना खाने के बाद दुकानों के सामने सो जाते थे। ये स्थानीय ही बताए जा रहे हैं। इनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। ट्रक चालक और क्लीनर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।



No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें