दिल्ली में हर बड़े मुद्दों पर फेल हुई केजरीवाल सरकार : BJP #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, July 25, 2020

दिल्ली में हर बड़े मुद्दों पर फेल हुई केजरीवाल सरकार : BJP #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Kejriwal government fails on all major issues in Delhi: BJP - India News in Hindi
नई दिल्ली। दिल्ली में केजरीवाल सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई लगातार हमला बोलने में जुटी है। प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा है कि कोरोना काल में केजरीवाल सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। जनता का प्रतिनिधि होने के नाते सीएम अरविंद केजरीवाल का कर्तव्य था कि संकट के समय जनता की सुविधा के लिए काम करें, लेकिन विज्ञापनों में दिखने के शौकीन केजरीवाल अपनी राजनीति साधने में लगे हैं। प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने शुक्रवार को चार प्रमुख मुद्दों के लिए केजरीवाल सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान बिजली घोटाला हुआ। उपभोक्ताओं को बिजली कंपनियां भारी बिजली बिल भेजकर चपत लगा रहीं हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने बारिश से दिल्ली में जलभराव की समस्या को भी उठाया। कहा कि मानसून से पहले कोई तैयारी नहीं की गई। जिससे जरा सी बारिश में दिल्ली जल मग्न हो जाती है।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में वृद्धा पेंशन के लिए बुजुर्ग परेशान हो रहे हैं। वहीं स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए लोगों को केजरीवाल सरकार की वजह से दर-दर भटकना पड़ रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि कोरोना को लेकर आज दिल्ली में जो हालात बेहतर हुए हैं वो सिर्फ़ मोदी सरकार के कारण हुए हैं। स्वयं गृहमंत्री ने दिल्ली की कमान संभाली। जब लोग परेशान थे तब मुख्यमंत्री केजरीवाल विज्ञापनों में ज्यादा व्यस्त थे। उपमुख्यमंत्री ने जुलाई अंत तक 5.5 लाख केस होने की बात कहकर जनता को डराने की कोशिश की थी। (आईएएनएस)


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें