जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में आतंकियों ने BJP नेता वसीम बारी की हत्या की, भाई और पिता की भी मौत #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 8, 2020

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में आतंकियों ने BJP नेता वसीम बारी की हत्या की, भाई और पिता की भी मौत #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Terrorists fired upon BJP leader Wasim Bari in Bandipur Says Jammu Kashmir police
श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी. आतंकियों ने वसीम के भाई और पिता को भी निशाना बनाया.

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि आतंकियों ने बीजेपी के जिलाध्यक्ष वसीम अहमद बारी की दुकान के बाहर रात करीब नौ बजे उन्हें गोली मार दी जिसमें उनकी मौत हो गयी. उनकी दुकान बांदीपोरा थाने के पास है.

डीजीपी ने बताया कि बारी के भाई उमर और पिता बशीर अहमद गोली लगने से घायल हो गये. उन्हें बांदीपोरा जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि परिवार की सुरक्षा में आठ सुरक्षाकर्मी रहते हैं लेकिन दुर्भाग्य से जब यह घटना घटी तब कोई भी कर्मी नहीं मौजूद थे.


BJP महासचिव राम माधव ने कहा कि वह इस हत्या से "हैरान और दुखी हैं।" बारी के पिता भी सीनियर लीडर थे। राम माधव ने ट्वीट करके कहा कि 8 सिक्योरिटी गार्ड रहने के बावजूद यह हादसा हुआ।


जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है। नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी के नेता अब्दुल्ला ने ट्वीट करके कहा है, "आज शाम BJP नेता और उनके पिता की हत्या की खबर से बेहद दुख हुआ है। इस दुखद घड़ी में मेरी सांत्वना उनके परिवार के साथ है।"

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें