KANPUR ENCOUNTER : गैंगस्टर विकास दुबे पर कड़ी कारवाई, तलाश में पुलिस की 20 टीमें दे रही हैं दबिश- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, July 4, 2020

KANPUR ENCOUNTER : गैंगस्टर विकास दुबे पर कड़ी कारवाई, तलाश में पुलिस की 20 टीमें दे रही हैं दबिश- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Kanpur Encounter: Gangster Vikas Dubey taken action, Dabish is ...
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर में जिले में घटी घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। गैंगगेस्टर विकास दुबे की तलाशी अभियान जारी है। दुबे की तलाश में पुलिस की 20 टीमें अलग-अलग क्षेत्रों में दबिश दे रही हैं, इन सभी इलाकों में विकास के परिवार वाले रहते हैं।

पुलिस ने अब तक इस मामले में पूछताछ के लिए 12 लोगों को गिरफ्तार में लिया है। जिससे कि जल्द से जल्द विकास दुबे को पकड़ा जा सके। विकास दुबे के नेपाल भागने की भी आशंका है, लिहाजा लखीमपुर खीरी जिले की पुलिस भी अलर्ट पर है।

एसपी पूनम ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, विकास दुबे को लेकर नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट कर दिया गया है, यहां नेपाल से जुड़ी 120 किमी की सीमा है, चार थाने हैं, हर जगह फोटो चस्पा कर दी गई है, एसएसबी के अधिकारियों से बात हो गई है, जिले के बॉर्डर पर भी अलर्ट है और जांच की जा रही है। वहीं पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है। ये सभी वह लोग हैं जिन्होंने पिछले 24 घंटे में विकास दुबे से बात की थी।

विकास से बात करने वाले लोगों में कुछ पुलिस वालों के नंबर भी हैं। इसलिए इस बात की भी आशंका जाहिर की जा रही है कि जब पुलिस की टीम विकास दुबे से पूछताछ के लिए निकली थी तो किसी ने फोन कर इस बात की जानकारी पहले ही दे दी।

जानकारी के अनुसार पुलिस की जांच में आया है कि चौबेपुर थाने के ही एक दारोगा ने विकास को पुलिस के आने की सूचना पहले दी थी। शक के घेरे में एक दारोगा, एक सिपाही और एक होमगार्ड है, तीनों की कॉल डिटेल के आधार पर उनसे पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें