MP : सीएम शिवराज का कमलनाथ पर निशाना, कहा- कर्जा माफी के नाम पर जनता से मजाक किया- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, July 3, 2020

MP : सीएम शिवराज का कमलनाथ पर निशाना, कहा- कर्जा माफी के नाम पर जनता से मजाक किया- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

CM Shivraj Singh attacked Kamal Nath, said - joked to the public in the name of debt forgiveness - Bhopal News in Hindi
भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 40,000 करोड़ रु. की राशि अलग-अलग योजनाओं के अंतर्गत मध्य प्रदेश की गरीब जनता के खातों में डाली गई है। क्या कमलनाथ जी ये पैसा डालते? क्या कमलनाथ जी कोरोना का मुकाबला कर लेते?

सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा, इन्होंने 6000 करोड़ रु. की कर्ज़ा माफी की है। उसमें से भी 2889 करोड़ सरकार की जगह सहकारी बैंकों से कर्ज़ा लिया। बैंक बदतर हालात में पहुंच गए हैं उन्हें पैसा नहीं दे रहे हैं। कर्ज़ा माफी के नाम पर मजाक किया।

कमलनाथ 2200 करोड़ रु. खा गए किसानों का और फसल बीमा योजना का प्रीमियम जमा नहीं कर रहे थे। जैसे ही मुझे पता चला मैंने 2200 करोड़ रु. प्रीमियम का भरा और 3000 करोड़ रु. किसानों के खाते में डाले।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें