NIA ने स्वप्ना, उसके सहयोगी को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, July 12, 2020

NIA ने स्वप्ना, उसके सहयोगी को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

NIA arrests Swapna, her accomplice from Bengaluru - Bengaluru News in Hindi
गलुरू। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम ने एक त्वरित कार्रवाई में केरल सोना तस्करी मामले में कथित संलिप्तता के लिए स्वप्ना सुरेश और उसके साथी संदीप नायर को यहां हिरासत में ले लिया।

शहर पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को कहा, "एनआईए के अधिकारियों ने स्वप्ना और उसके सहयोगी (संदीप) को इस सप्ताह यूएई से केरल के लिए 30 किलो सोने की तस्करी में कथित भूमिका के लिए शहर के एक घर से हिरासत में ले लिया है।"

दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर रविवार को केरल के तिरुवनंतपुरम ले जाया जाएगा और पुलिस या न्यायिक हिरासत के लिए किसी स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

केरल की राजधानी में स्थित यूएई कंसुलेट की पूर्व कर्मचारी स्वप्ना उन चार आरोपियों में शामिल है, जिनके खिलाफ एनआईए ने दुबई से राजनयिक बैगेज के जरिए सोने की तस्करी कर पांच जुलाई को तिरुवनंतपुरम लाने में कथित संलिप्तता के लिए मामला दर्ज किया है।

स्वप्ना और उसके साथी मामले के प्रकाश में आने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद से फरार थे।

एनआईए ने शुक्रवार को मामले को अपने हाथ में ले लिया और आरोपियों के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधि (निवारक) अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की।

अन्य दो आरोपी पी.एस. सारिथ और फाजिल फरीद हैं।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें