'सेवा ही संगठन': PM मोदी बोले- कोरोना पर उ. प्र. और बिहार ने किया कमाल- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, July 4, 2020

'सेवा ही संगठन': PM मोदी बोले- कोरोना पर उ. प्र. और बिहार ने किया कमाल- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

M Modi participating in Seva Hi Sangathan program, will discuss with BJP workers - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को भाजपा के 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम में भाग लिया है। इस दौरान प्रधानमंत्री भाजपा कार्यकर्ताओं से कोरोना संकट पर वार्ता की। वहीं कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और रेल मंत्री पीयूष गोयल 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए भाजपा मुख्यालय पहुँचे। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किए राहत कार्यों की समीक्षा की।


UPDATE

:- 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम के दौरान आदेश गुप्ता ने कहा, दिल्ली में 1 करोड़ के अधिक जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट बांटे गए। 32 लाख के करीब 'मोदी राशन किट' बांटी गईं। दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर 'मिशन अनिवार्य' शुरू किया गया जिसमें 1 लाख से ज़्यादा सेनिटरी नैपकिन बांटे गए।


:- पीएम मोदी बोले- उ. प्र. और बिहार जैसे राज्यों को चुनौती बहुत है। आप लोगों (बीजेपी कार्यकर्ताओं) ने बीड़ा उठाया है कि हमारे जो श्रमिक भाई-बहन वापस आए हैं उनका कल्याण करने में कोई कमी नहीं रखेंगे।

:- पीएम मोदी बोले- हम सत्ता में हों या विपक्ष में, रचनात्मक सहयोग कैसे किया जाता है, जनता के सुख-दुख में कैसे खड़े रहते हैं, यह राजस्थान बीजेपी ने दिखाया है। राजस्थान की टीम को बधाई।


:- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- लॉकडाउन के दौरान अकेले रहने वाले बुजुर्गों की हमारे कार्यकर्ताओं ने मदद की, लॉकडाउन के दौरान लोगों को घर भेजने में सहयोग दिया, अस्पतालों की सफाई बिहार में क्वारंटीन सेंटर भी हमारे कार्यकर्ताओं ने चलाया।


:- 22 करोड़ से अधिक भोजन पैकेट, 5 करोड़ 'मोदी राशन किट' बांटे : नड्डा

8 लाख से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने 22 करोड़ से अधिक भोजन पैकेट, 5 करोड़ 'मोदी राशन किट' और 5 करोड़ से अधिक फेस कवर लॉकडाउन अवधि के दौरान बांटे। हमारे कार्यकर्ताओं ने लगभग 58 लाख लोगों को 'पीएम केयर फंड' में योगदान के लिए प्रोत्साहित किया।


:- भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम में बोले- लॉकडाउन के दौरान 4000 वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की गईं। इन कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से ढाई लाख कार्यकर्ताओं तक पहुंचने का काम किया गया। वहीं हम 700 ऑडियो ब्रिज के माध्यम से 70 लाख कार्यकर्ताओं से जुड़े।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें