UP : छेड़खानी की शिकायत करने पर बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, July 21, 2020

UP : छेड़खानी की शिकायत करने पर बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के विजय नगर में छेड़छाड़ का विरोध करने पर सोमवार शाम अज्ञात व्यक्तियों ने एक पत्रकार को गोली मार दी। गोली लगने से घायल पत्रकार को गंभीर हालत में यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़ित पत्रकार विक्रम जोशी ने कुछ युवकों द्वारा अपनी भांजी से छेड़छाड़ किए जाने के संबंध में कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी थी। इसकी भनक लगने के बाद नाराज बदमाशों ने पत्रकार सोमवार शाम को पत्रकार को गोली मार दी।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी ने कहा कि पीड़ित का इलाज चल रहा है और उसके परिवार ने हमें घटना का विवरण दिया है। 



एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि विजय नगर में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा एक पत्रकार को गोली मारने के मामले में पुलिस ने मंगलवार सुबह 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस द्वारा अपराधियों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई थीं।  


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें