पोर्टलैंड में ट्रम्प समर्थकों और प्रदर्शनकारियों के बीच टकराव, 1 की मौत #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, August 30, 2020

पोर्टलैंड में ट्रम्प समर्थकों और प्रदर्शनकारियों के बीच टकराव, 1 की मौत #Bharat_Media

1 killed in Portland as Trump supporters clash with protesters - World News in Hindi
वाशिंगटन। अमेरिका के ऑरेगन राज्य के सबसे बड़े शहर पोर्टलैंड में एक व्यक्ति को गोली मार दी गई। पुलिस के अनुसार, शनिवार की रात को नस्लवाद विरोधी प्रदर्शनकारी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के समर्थकों के बीच झड़प के दौरान यह घटना हुई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने पुलिस अधिकारियों के एक बयान के हवाले से कहा, "शनिवार की रात दक्षिणपूर्व के 3 एवेन्यू और साउथवेस्ट एल्डर स्ट्रीट के इलाके से गोलियों की आवाज सुनी गई।"

इसमें आगे कहा गया कि पुलिस अधिकारियों ने अपराध स्थल पर पूरे ब्लॉक को सुरक्षित कर लिया है और घटना की जांच हत्या के रूप में की जा रही है।

उन्होंने कहा, "प्रदर्शनकारियों और इसके विरोधियों के बीच हिंसा की कुछ घटनाएं हुई हैं। अधिकारियों ने हस्तक्षेप किया है और गिरफ्तारियां भी हुईं हैं।"

बता दें कि अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस द्वारा हत्या के बाद नस्लवाद और पुलिस बर्बरता के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। (आईएएनएस)




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें