जोधपुर में 11 जनों की मौत की दुखद घटना की सच्चाई सामने लायी जायेगी -मुख्यमंत्री #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, August 12, 2020

जोधपुर में 11 जनों की मौत की दुखद घटना की सच्चाई सामने लायी जायेगी -मुख्यमंत्री #Bharat_Media

The truth of the tragic incident of the death of 11 people in Jodhpur will be revealed - Chief Minister - Jaipur News in Hindi
जोधपुर । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार सुबह जोधपुर पहुंचे और गंगाणा के पास अलकोसर नगर भील बस्ती में बीते दिनों पाक विस्थापित भील परिवार के 11 जनों की मौत की दुःखद घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने यहां शोकसभा में सभी दिवंगतों को श्रद्धांजलि दी तथा दो मिनट का मौन रखा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि इस ह्नदय विदारक घटना की पुलिस जांच कर रही है। आप आगे जैसी भी जांच चाहेंगे, जांच होगी और सच्चाई सामने लायी जायेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस का काम सच्चाई सामने लाना है।
गहलोत ने कहा कि पाक विस्थापित पाकिस्तान छोड़कर भारत आये हैं। वहां तकलीफ हुई तभी आये हैं। पीढि़यों का घर छोड़कर आये हैं। मैं चाहूंगा आप सभी यहां सुखी रहें और फलें-फूलंे। उन्होंने कहा कि जमाना बदल गया है, बच्चों को पढ़ायें। पढ़ाई करेंगे तभी समाज आगे बढ़ेगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार पाक विस्थापितों की समस्याओं को लेकर गंभीर है और लगातार कंेद्र सरकार से इन समस्याओं के समाधान के लिए प्रयासरत है। उन्होंने सीमान्त लोक संगठन के अध्यक्ष श्री हिन्दू सिंह सोढ़ा का जिक्र करते हुए कहा कि वे भी पाक विस्थापितों की समस्याओं के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं।
सीमान्त लोक संगठन के अध्यक्ष हिन्दू सिंह सोढ़ा, डॉ दलजीत राम व राजकुमार भील ने घटना की जांच व पाक विस्थापितों की समस्याओं के समाधान के बारे में विचार व्यक्त किए। संभागीय आयुक्त डॉ समित शर्मा, पुलिस आयुक्त जोस मोहन एवं जिला कलक्टर इन्द्रजीत सिंह भी उपस्थित थे।



भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें