गौतमबुद्ध नगर - लॉकडाउन में रेव पार्टी , 11 विदेशी गिरफ्तार #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, August 30, 2020

गौतमबुद्ध नगर - लॉकडाउन में रेव पार्टी , 11 विदेशी गिरफ्तार #Bharat_Media

Gautam Budh Nagar - Rev party in lockdown, 11 foreigners arrested - Noida News in Hindi
गौतमबुद्धनगर । ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान रेव पार्टी आयोजित करने पर 11 विदेशियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सूचना मिलते ही छापा मारा और सभी को गिरफ्तार कर लिया। इन विदेशी युवक-युवतियों के पास से भारी संख्या में शराब बरमाद की गई है। दरअसल, सूरजपुर कोतवाली को शनिवार देर रात सूचना मिली की पैरामाउंट गोल्फ फारेस्ट हाउसिंग के पास यूपीएसआईडीसी के एक प्लाट में ये पार्टी आयोजित की जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा।

डीसीपी सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया, 11 लोगों को हिरासत में लिया गया है जो कि अफ्रीकी मूल के हैं जिसमें 7 पुरुष और 4 युवतियां हैं। मौके से भारी मात्रा में बीयर और शराब की बोतलें बरामद हुई है।

उन्होंने बताया, जिले में धारा 144 लगी हुई है। कोविड प्रोटोकॉल के तहत किसी भी तरीके से एक स्थान पर लोगों को इकट्ठे होने की इजाजत नहीं है। इसी के तहत मुकदम्मा दर्ज कर लिया गया है, वहीं इनकी दूतावास को भी सूचित किया गया है।

हालांकि पुलिस ने बताया कि पार्टी से 288 बीयर की बोतलें और 3 शराब की बातलें कब्जे में ली गई हैं, वहीं 7 लग्जरी गाड़ियां भी जब्त की गई हैं।

--आईएएनएस



भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें