महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 12614 नए केस, 322 और लोगों की मौत #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, August 15, 2020

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 12614 नए केस, 322 और लोगों की मौत #Bharat_Media

bihar corona updateमहाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 12614 नए केस सामने आए हैं। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण से 322 लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 584754 पहुंच गया है। इसमें से 156409 एक्टिव केस हैं जबकि 408286 लोग इसको मात दे चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों का आकंड़ा 19749 पहुंच गया है। महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण से 6844 लोग रिकवर हुए हैं। बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में पूरे देश में महाराष्ट्र पहले स्थान पर हैं। मौत के मामले में भी यह राज्य पहले स्थान पर है।

बता दें कि महाराष्ट्र के सहकारिता मंत्री बालासाहेब पाटिल शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए और कराड के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पाटिल के कार्यालय द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, राकांपा नेता शुक्रवार रात को संक्रमित पाए गए और उन्हें कराड के कृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाटिल के बेटे ने कहा कि मंत्री की हालत स्थिर है। उनका इलाज किया जा रहा है और चिंता की कोई बात नहीं है।




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें