झारखंड की सेंट्रल जेल में बंद 2 पूर्व मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, August 4, 2020

झारखंड की सेंट्रल जेल में बंद 2 पूर्व मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Corona positive, 2 former ministers held in Jharkhand Central Jail - Ranchi News in Hindi
रांची । झारखंड की राजधानी के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में बंद दो पूर्व मंत्री एनोस एक्का और राजा पीटर सहित 52 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी मंगलवार को दी। एक्का और पीटर हत्या के अलग-अलग मामलों में जेल में बंद हैं।

अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी कल्पना ने उनके आधिकारिक आवास में कार्यरत 17 कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद मंगलवार को दूसरी बार कोविड-19 जांच करवाई है। रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री के निजी सचिव भी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं।

राज्य में बीते 24 घंटों में कोरोना के 800 से ज्यादा मामले सामने आए। इसके साथ संक्रमितों की कुल संख्या 13,700 हो गई है।

पूर्वी सिंहभूम जिले में तीन संक्रमितों की मौत हो जाने के बाद राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 125 हो गई है। वायरस से मृत्युदर बढ़कर 0.93 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा मुहैया कराए गए आंकड़े के मुताबिक, राज्य में कोरोना के 8,581 सक्रिय मामले हैं। समूचे राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने के कारण रिकवरी रेट गिरकर 35.50 फीसदी हो गई है।

राज्य में अब तक 3,53,004 नमूने एकत्र किए गए, जिनमें से 3,26,060 मामले निगेटिव मिले।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें