बेंगलुरु में फेसबुक पोस्ट के बाद भड़की हिंसा, 3 की मौत, 110 गिरफ्तार, 200 से ज्यादा वाहनों में लगाई आग, देखें तस्वीरें - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, August 12, 2020

बेंगलुरु में फेसबुक पोस्ट के बाद भड़की हिंसा, 3 की मौत, 110 गिरफ्तार, 200 से ज्यादा वाहनों में लगाई आग, देखें तस्वीरें

Violence erupted due to Facebook post in Bengaluru, 60 policemen injured - Delhi News in Hindi
बेंगलुरू। पूर्वी बेंगलुरु के कुछ हिस्सों में आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद हिंसक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई आगजनी में तीन लोगों की मौत होने की जानकारी सामने आई है। वहीं कई अन्य के घायल होने की सूचना है। पुलिस ने बुधवार को कहा कि 100 से अधिक उपद्रवी गिरफ्तार किए गए हैं।
बीते दिन यानी मंगलवार शाम को भड़की हिंसा के दौरान आगजनी और उपद्रवियों द्वारा किए गए पथराव में करीब 60 पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। पुलिस को स्थिति पर काबू पाने के लिए फायरिंग का सहारा लेना पड़ा।
शहर में निषेधात्मक आदेश लागू कर दिया गया है, वहीं डी.जे. हल्ली और के.जी. हल्ली थानाक्षेत्र की सीमा में मंगलवार को कर्फ्यू लगा दयिा गया।
शहर के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने कहा कि हिंसा के संबंध में 110 उपद्रवी गिरफ्तार किए गए हैं। उन्होंने साथ ही ट्वीट कर यह जानकारी भी दी कि आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट करने के आरोपी स्थानीय विधायक के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि प्रभावित क्षेत्र में प्रदर्शनकारियों ने एक पुलिस वैन पर बोतल फेंक कर हमला किया।




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें