नोएडा पुलिस ने नियमों के उल्लंघन पर 3 दिन में 4 लाख से ज्यादा रकम वसूली #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, August 9, 2020

नोएडा पुलिस ने नियमों के उल्लंघन पर 3 दिन में 4 लाख से ज्यादा रकम वसूली #Bharat_Media

Noida police recovered more than 4 lakhs amount in 3 days for violation of rules - Noida News in Hindi
गौतमबुद्धनगर। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर(नोएडा) में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। इसलिए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग मिलकर नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई कर रहे हैं। पुलिस ने बीते तीन दिनों में बतौर जुर्माना 4 लाख रुपये से ज्यादा रकम वसूल की है। कोरोना वायरस का फैलाव रोकने के लिए जिले में लागू लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ बीते तीन दिनों में सख्त कार्रवाई की गई। इसके अंतर्गत पुलिस विभाग द्वारा 12409 वाहनों की चेकिंग की गई।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया, "जिले में 3 दिन में धारा 144 सीआरपीसी के उल्लंघन में धारा 188 के तहत 7 अभियोग दर्ज किए गए और 14 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। वहीं तीन दिन में 4166 वाहनों का चालान किया गया, साथ ही 73 वाहनों को जब्त किया गया। पुलिस विभाग ने नियमों के उल्लंघन करने पर लोगों से 4,69,100 रुपये जुर्माना भी वसूला।"

दरअसल, पुलिस विभाग द्वारा जिले में 200 चेकिंग पॉइंट पर 24 घंटे बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

जिले में शनिवार को संक्रमण के 65 नए मामले सामने आए और अब तक कुल 4888 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। 937 मरीजों का जिले के अलग-अलग कोविड अस्पतालों में इलाज चल रहा है। (आईएएनएस) 




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें