पंजाब में मारे गए 5 संदिग्ध पाकिस्तानी घुसपैठिए - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, August 22, 2020

पंजाब में मारे गए 5 संदिग्ध पाकिस्तानी घुसपैठिए

Punjab: BSF kills 3 suspected Pak intruders   - Punjab-Chandigarh News in Hindi
चंडीगढ़ । सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शनिवार को पंजाब में इंटरनेशनल बॉर्डर (आईबी) के पास पांच संदिग्ध पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया। अधिकारियों ने कहा कि यह घटना तड़के सुबह की है। बीएसएफ की 103 बटालियन के जवानों ने तरनतारन जिले में बाड़ के पास हलचल देखी और कार्रवाई की।

उन्होंने कहा कि घुसपैठियों को चेतावनी देने के पश्चात दोनों ओर से हुई गोलीबारी के दौरान उन्हें मार गिराया गया। सभी पांच शव बरामद कर लिए गए हैं, उनके पास से कुछ हथियार भी बरामद हुआ है।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि घुसपैठिए आतंकवादी थे या ड्रग तस्कर थे।

एक बीएसएफ जवान ने कहा, "बीएसएफ की 103 बटालियन के चौकन्ने सैनिकों ने आईबी का उल्लंघन करते हुए संदिग्ध घुसपैठियों को देखा। रूकने की चेतावनी दिए जाने पर घुसपैठियों ने जवानों पर गोली दागनी शुरू कर दी, जिसके बाद बीएसएफ सैनिकों ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की। परिणामस्वरूप पांच घुसपैठियें मारे गए। गहन तलाशी अभियान जारी है।"




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें