ALIGARH : गोंडा थाने में बीजेपी विधायक और थाना प्रभारी के बीच मारपीट - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, August 12, 2020

ALIGARH : गोंडा थाने में बीजेपी विधायक और थाना प्रभारी के बीच मारपीट

बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी
अलीगढ़ के गोंडा थाने में इगलास से बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी और थाना प्रभारी के बीच मारपीट हो गई. इस घटना के बाद से वहां मौहाल गरमा गया है. विधायक ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट और कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया है. वहीं एसओ का कहना है कि विधायक ने ही सबसे पहले हाथ उठाया था.

बीजेपी विधायक ने कहा कि मैं एक मामले में गोंडा थाने में आया था, तभी पुलिसकर्मियों ने मुझसे अभद्रता करते हुए मेरे साथ मारपीट की. मेरे कपड़े भी फाड़ दिए. इस पूरे मामले में थाना प्रभारी स्वयं शामिल रहे हैं. विधायक ने मामले में रुपये लेकर पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया.वहीं, एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा ने कहा कि गोंडा थाने में विधायक अपने कुछ समर्थकों के साथ आए थे. उनके किसी कार्यकर्ता के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है. उसी संबंध में वो थाने आए थे. इस दौरान थाना प्रभारी से उनकी नोकझोंक हुई है. मैं इस मामले की स्वंय जांच के लिए यहां पहुंचा हूं.





भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें