एनसीबी ने सुशांत केस में ड्रग एंगल से जांच के लिए मामला दर्ज किया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, August 26, 2020

एनसीबी ने सुशांत केस में ड्रग एंगल से जांच के लिए मामला दर्ज किया #Bharat_Media

NCB registers case for drug angle investigation in Sushant case - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली । प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) को सुशांत मौत मामले की जांच ड्रग एंगल से करने के लिए पत्र लिखा था, जिसके एक दिन बाद ही एनसीबी ने ईडी की सूचना के आधार पर मामला दर्ज किया है। एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना ने आईएएनएस से कहा, "हमने ईडी से मिले पत्र के आधार पर एक केस दर्ज किया है।"

अस्थाना ने कहा कि एनडीपीएस एक्ट के तहत एक केस दर्ज किया गया है और एजेंसी जल्द ही जांच शुरू करेगी व संबंधित लोगों से पूछताछ करेगी।

अधिकारी ने कहा कि ईडी को सुशांत मौत मामले में वित्तीय दृष्टि से जांच के संबंध में कथित रूप से रिया चक्रवर्ती को ड्रग आपूर्ति किए जाने का एंगल दिखा।

रिया व अन्य के बीच चैट रिकार्ड में कथित रूप से ड्रग्स के प्रयोग से संबंधित लीड मिलने पर, ईडी ने मंगलवार शाम को एनसीबी को पत्र लिखा था।

ईडी ने बुधवार को रिया के टैलेंट मैनेजर जया साहा को तलब किया, जिससे अभिनेत्री की ड्रग्स से संबंधित कुछ बातचीत हुई थी।

इसबीच, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने मंगलवार रात को एक बयान में कहा, "रिया ने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया। वह कभी भी ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं।"

--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें