राज्यपाल की ओर से जिला मुख्यालयों पर पढ़े जाने वाले संदेश के प्रारूप का अनुमोदन #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, August 7, 2020

राज्यपाल की ओर से जिला मुख्यालयों पर पढ़े जाने वाले संदेश के प्रारूप का अनुमोदन #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Approval of the format of the message read by the governor at the district headquarters - Jaipur News in Hindi
जयपुर। प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालयों पर राज्यपाल की ओर से पढ़े जाने वाले संदेश के प्रारूप को अंतिम रूप देने के लिए जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला की अध्यक्षता में गठित मंत्री स्तरीय समिति की बैठक शुक्रवार को शासन सचिवालय में आयोजित हुई। बैठक में डॉ. कल्ला तथा समिति के सदस्यगण चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा व तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने अधिकारियों के साथ बिंदुवार चर्चा करते हुए प्रारूप का अनुमोदन किया।

यह प्रारूप वर्तमान सरकार द्वारा अपने कार्यकाल में प्रदेश की जनता के व्यापक हित में लागू की गई लोक कल्याणकारी नीतियों, महत्वपूर्ण योजनाओं एवं फैसलों तथा इनके जरिए विभिन्न विभागों द्वारा अर्जित की गई उपलब्धियों के आधार पर सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग की ओर से तैयार किया गया है।

बैठक में सामान्य प्रशासन विभाग के शासन सचिव श्री प्रीतम बी. यशवंत, सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के आयुक्त श्री महेन्द्र सोनी, सामान्य प्रशासन विभाग के विशिष्ट शासन सचिव डॉ. मोहनलाल यादव, संयुक्त शासन सचिव श्री राजेन्द्र सिंह शेखावत और संयुक्त निदेशक (जन सम्पर्क) श्री गोविंद पारीक सहित सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें