आगरा: मरीज की मौत के बाद परिजनों ने की अस्पताल में तोड़फोड़ - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, August 14, 2020

आगरा: मरीज की मौत के बाद परिजनों ने की अस्पताल में तोड़फोड़

Agra: family vandalized hospital after patient died - Agra News in Hindi
आगरा। इलाज के दौरान एक मरीज की मौत होने के बाद उसके परिवार के सदस्यों ने आगरा के एक निजी अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। साथ ही उन्होंने डॉक्टरों पर लापरवाही बरतने और ओवरचार्ज करने का आरोप लगाते हुए कर्मचारियों की पिटाई कर दी। जीआर अस्पताल के मालिक और समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह ने कहा कि मरीज नाहर सिंह (50) को 19 जुलाई को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज से स्थानांतरित किया गया था। रोगी को तीन हफ्तों से अधिक समय तक आईसीयू में हाई ऑक्सीजन फ्लो पर रखा गया था क्योंकि उन्हें सांस लेने में बहुत ज्यादा दिक्कत थी। वह इससे जुड़े एक सिंड्रोम से पीड़ित था।
पिछले तीन दिनों से मरीज वेंटिलेटर पर था। रोगियों के परिवार के सदस्यों को उनके अस्थिर स्वास्थ्य के बारे में अक्सर अपडेट किया जाता था। गुरुवार को इलाज के दौरान नाहर सिंह की मौत हो गई।
राजेंद्र सिंह ने कहा कि मृतक के परिवार ने आरोप लगाया है कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण मरीज की मौत हो गई और फिर उन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी।
उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने प्रवेश द्वार और कांच के शीशे भी तोड़ दिए। डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों की भी पिटाई की। मैंने उपयुक्त कार्रवाई के लिए ताजगंज पुलिस स्टेशन को लिखित शिकायत भेज दी है। उनकी बर्बरता की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।"
ताजगंज एसएचओ नरेंद्र सिंह ने कहा, "मामले की जांच की जा रही है। सभी तथ्यों की जांच करने के बाद एक प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। हम मृतक के परिवार के सदस्यों से संपर्क कर रहे हैं।"
--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें