कांग्रेस के नेता नहीं, भारतीय जनता ही भाजपा से मिली हुई है - भूपेंद्र यादव #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, August 26, 2020

कांग्रेस के नेता नहीं, भारतीय जनता ही भाजपा से मिली हुई है - भूपेंद्र यादव #Bharat_Media

The Indian public is not only the leader of the Congress, but the BJP has joined the BJP - Bhupendra Yadav - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली । कांग्रेस के कुछ नेताओं को कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एजेंट कहे जाने की खबरों के बीच केंद्र की सत्ताधारी पार्टी ने निशाना साधा है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव की तरफ से बुधवार को इस मसले पर प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि "सच्चाई यह है कि भारतीय जनता ही भारतीय जनता पार्टी से मिली हुई।" यादव ने अपने एक बयान में कहा, "उन्होंने पहले कहा कि चुनाव आयोग भाजपा से मिला हुआ है। फिर कहा कि सुप्रीम कोर्ट भाजपा से मिला हुआ है। उसके बाद बोले कि फेसबुक भाजपा से मिली हुई है। हद तो तब को गई, जब बोले कि कांग्रेस के नेता भाजपा से मिले हुए हैं।"
भाजपा महासचिव ने कांग्रेस नेताओं के दावे पर तंज कसते हुए कहा कि सच ये है कि भारतीय जनता ही भारतीय जनता पार्टी से मिली हुई है।


दरअसल, बीते सोमवार को कांग्रेस वर्किं ग कमेटी की बैठक हुई थी। इस बैठक में पार्टी के 23 नेताओं की ओर से लिखी गई चिट्ठी का मामले पर हंगामा मच गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि राहुल गांधी ने पत्र लिखने पर नाराजगी जाहिर की थी। वहीं कुछ नेताओं ने इन 23 नेताओं की वफादारी पर सवाल उठाते हुए भाजपा का एजेंट बता दिया था। इस पर गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल ने नाराजगी जाहिर की थी। हालांकि, मामले के तूल पकड़ने पर पार्टी ने सफाई पेश करते हुए कहा था कि नेताओं को भाजपा का एजेंट बताने जैसा कोई बयान नहीं दिया गया था।
बहरहाल, भाजपा ने कांग्रेस के अंदरखाने चल रहे संघर्ष पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ा। भाजपा के शीर्ष चुनावी रणनीतिकारों में से शुमार राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव का मानना है कि कांग्रेस अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए इस तरह की निराधार बातें कहती रहती है।

--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें