झारखंड : झामुमो प्रमुख शिबू सोरेन और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, August 23, 2020

झारखंड : झामुमो प्रमुख शिबू सोरेन और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव #Bharat_Media

JMM chief, wife test corona positive - Ranchi News in Hindi
रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके बेटे झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यह जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने लिखा, "कल रात आदरणीय बाबा दिशोम गुरुजी और मां की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वे दोनों होम आइसोलेशन में हैं और स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। देश और झारखंडवासियों की दुआओं के साथ जल्द ही आदरणीय बाबा और मां हम सभी के बीच होंगे।"

कुछ समय पहले शिबू सोरेन के घर पर काम करने वाले कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद शुक्रवार को शिबू सोरेन और उनकी पत्नी का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें दोनों पॉजिटिव पाए गए है।

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री और उनका पूरा मंत्रिमंडल मंगलवार रात से ही होम क्वारंटाइन में है। उन्होंने कैबिनेट बैठक में भाग लिया था।

राज्य में अब तक, दो मंत्रियों और छह विधायकों को पॉजिटिव पाया गया है। यहां तक कि जेल में कैद दो पूर्व मंत्री भी पॉजिटिव पाए गए हैं। (आईएएनएस) 




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें