प्रधानमंत्री के गरीब कल्याण पैकेज को यूएन ने भी सराहा : नड्डा #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, August 9, 2020

प्रधानमंत्री के गरीब कल्याण पैकेज को यूएन ने भी सराहा : नड्डा #Bharat_Media

U.N. also praised Prime Minister poor welfare package: Nadda - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अंडमान निकोबार के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना संकट के दौरान पार्टी ने लगभग 22 करोड़ 18 लाख फूड पैकेट्स जरूरतमंद तक पहुंचाए। लगभग 5 करोड़ 4 लाख राशन किट को भी जरूरतमंदों को वितरित किया गया।
प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम को वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री ने गरीब कल्याण पैकेज दिया, तो संयुक्त राष्ट्र (यूएन) ने भी इसकी सराहना की। 80 करोड़ जनता, जो इस लॉकडाउन में सबसे ज्यादा परेशानी में थी, उन लोगों के लिए भी 5 किलो गेहूं या चावल और 1 किलो दाल की निशुल्क व्यवस्था हुई।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि किसान सम्मान निधि के माध्यम से अप्रैल महीने में लगभग 8 करोड़ 50 लाख किसानों के खाते में 2000 रुपये की किस्त गई है।
जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए कहा, "आज मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं कि आपने प्रधानमंत्री किसान योजना के तहत आज 1700 करोड़ रुपये रिलीज किए हैं।"
--आईएएनएस



भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें