दिग्विजय ने राहुल को संसद में ज्यादा सक्रिय होने की सलाह दी #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, August 2, 2020

दिग्विजय ने राहुल को संसद में ज्यादा सक्रिय होने की सलाह दी #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Digvijaya advice to Rahul Gandhi irks young Cong leaders - India News in Hindi
नई दिल्ली। कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों की एक बैठक के दौरान युवा और बुजुर्ग नेताओं के बीच विवाद और राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष के पद पर वापस लाने की मांग के बीच वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सलाह दी है कि राहुल गांधी को संसद में ज्यादा सक्रिय होना चाहिए। सिंह ने कहा, "मैं सहमत हूं। वह अलग हैं और राजनीति को अलग तरह से करना चाहते हैं। हमें उन्हें ऐसा करने की अनुमति देनी चाहिए, लेकिन फिर हम यह भी चाहेंगे कि वह संसद में अधिक सक्रिय हों और लोगों के लिए अधिक सुलभ हों। जैसा कि शरद पवार ने सलाह दी कि उन्हें भारत भर की यात्रा करनी चाहिए। लोगों से जुड़ने के लिए यात्रा महत्वपूर्ण है।"

दिग्विजय सिंह एक पार्टी कार्यकर्ता द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो ट्वीट पर टिप्पणी कर रहे थे जिसमें कहा गया था, "जैसा राहुल गांधी पहुंच बनाते हैं, हमें भी जरूर बोलना चाहिए।"

सिंह पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष की अनुपस्थिति को रेखांकित कर रहे थे, जो अक्सर महत्वपूर्ण मुद्दों पर संसद में अपनी अनुपस्थिति को लेकर चर्चा में रहते हैं।

लेकिन, सिंह की सलाह को खास पसंद नहीं किया गया और उन्हें पार्टी के युवाओं खासकर राहुल गांधी के करीबी सांसदों की कड़ी प्रतिक्रिया मिली।

राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले सांसदों में से एक ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर कहा कि राहुल गांधी पहले ही कई यात्राएं कर चुके हैं और अक्सर महत्वपूर्ण मुद्दों पर सरकार को निशाने पर लेते रहे हैं। (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें