बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रवाना हुए शिबू सोरेन, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में होगा इलाज #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, August 25, 2020

बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रवाना हुए शिबू सोरेन, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में होगा इलाज #Bharat_Media

Jharkhand news : गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए दिल्ली गये शिबू सोरेन.
मंगलवार की शाम 7.45 बजे झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन (गुरुजी) बेहतर इलाज के लिए बोकारो रेलवे स्टेशन से भुवनेश्वर- नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हो गये. बुधवार को उन्हें गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया जायेगा. झामुमो सुप्रीमो को दिल्ली रवाना करने के लिए उनके दोनों पुत्र सह राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और बसंत सोरेन बोकारो स्टेशन पहुंचे थे. उनके अलावा पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की भीड़ स्टेशन के बाहर जमा थे.बता दें कि पिछले दिनों झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गुरुजी और उनकी रूपी सोरेन होम आइसोलेशन में थे. इसी बीच सांस लेने में तकलीफ होने पर सोमवार की शाम में रांची के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इस दौरान बेहतर इलाज के लिए गुरुजी को गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल ले जाने की योजना बनी. लेकिन, सांस लेने की तकलीफ पर डाॅक्टरों की सलाह के कारण उन्हें हवाई मार्ग से दिल्ली नहीं ले जाया गया. शाम 6.00 बजे रांची से सड़क मार्ग से उन्हें एंबुलेंस से बोकारो रेलवे स्टेशन लाया गया. इस दौरान सीएम हेमंत सोरेन भी साथ में थे. स्टेशन पर डीसी राजेश सिंह, एसपी चंदन झा, डीडीसी जय किशोर प्रसाद, एसी विजय कुमार गुप्ता, एसडीओ शशि रंजन सिंह, डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश झा, रेलवे के एआरएम प्रभात कुमार समेत कई प्रशासनिक पदाधिकारी मौजूद थे.

प्लेटफार्म पर लगी थी एंबुलेंस
रांची से आयी एंबुलेंस को सीधे प्लेटफार्म पर ले जाया गया. एंबुलेंस का गेट खोल दिया गया. शिबू सोरेन ने वेजिटेबल सूप पिया. पार्टी के नेता एवं अन्य लोग सोशल डिस्टैंसिंग के साथ गुरुजी को देख रहे थे. गुरुजी लगभग एक घंटे तक एंबुलेंस में रहे. इसी बीच अपने निर्धारित समय से पूर्व लगभग 45 मिनट पहले भुवनेश्वर- नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन बोकारो रेलवे स्टेशन पहुंची. ट्रेन के आखिरी बोगी एचई 1 लगा था. ट्रेन आने के बाद उन्हें उसी बोगी में शिफ्ट किया गया.

15 लोगों के साथ हुए रवाना
शिबू सोरेन के साथ एक डॉक्टर, 2 मेडिकल स्टाफ, 9 सुरक्षाकर्मी, अनुसेवक बगान के अलावे 2 अन्य एवं पीए ट्रेन में साथ गये. जिला प्रशासन के द्वारा सभी के लिए रात्रि का भोजन एवं सुबह का नास्ता, पानी, फल, जूस, गलब्स, मास्क, सैनिटाइजर, तकिया, कंबल आदि की व्यवस्था की गयी थी. सीएम ने स्वयं सामान एवं अन्य व्यवस्था की जानकारी बोगी में चढ़ कर गुरुजी के साथ जाने वाले लोगों से बात की.




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें