बिहार भाजपा कार्यसमिति की बैठक शुरू, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, गरीबों की झोपड़ी तक पहुंचा विकास #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, August 22, 2020

बिहार भाजपा कार्यसमिति की बैठक शुरू, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, गरीबों की झोपड़ी तक पहुंचा विकास #Bharat_Media

Bihar BJP Working Committee meeting begins, State President said, development reached the hut of the poor - Patna News in Hindi
पटना। बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक शनिवार को शुरू हुई। इस बैठक के प्रथम सत्र को संबोधित करते हुए बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार में गरीबों की झोपड़ी तक विकास पहुंचा है। इस बैठक को संबोधित करते हुए जायसवाल ने कहा कि, " साल 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधनमंत्री बनने के बाद से ही पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय और 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' से प्रेरित हमारी नीतियों ने कांग्रेस सिस्टम को चुनौती पेश की है।
उन्होंने कहा, "राजग की सरकार ने यह सुनिश्चित किया है कि खाद्य सुरक्षा कानून के तहत अनाज बिहार के लोगों को मिले। हमारी आर्थिक सामाजिक नीतियों ने अपना प्रभाव दिखाना शुरू किया है। जो दूसरे दलों को असंभव लगता था, ऐसी सारी उपलब्धियां हमने हासिल की हैं।"
उन्होंने कहा कि, " आजादी के 70 साल के बाद भी गरीब की झोपड़ी मूलभूत आवश्यकताओं के लिए कराह रही थी और सरकारी पैसी घोटालों की भेंट चढ़ रहा था।"
उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा, "भाजपा परिवार की ताकत हमारे 76 लाख कार्यकर्ता हैं। इन्हीं की मेहनत का नतीजा है कि 93 प्रतिशत मतदान केंद्रों पर सप्तऋषि जैसी सूक्ष्म इकाई को भी गठित कर लिया गया है। प्रत्येक पंचायत में हमारे मजबूत संगठन हैं, साथ ही जिले से लेकर प्रदेश इकाई तक सभी कार्यकर्ता, नेता अपनी पूरी क्षमता से संगठन के काम में लगे हैं।"
इससे पहले दीप जलाकर कार्यसमिति की बैठक की शुरूआत की गई। इस मौके पर बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी मौजूद थे। वर्चुअल रूप से महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी इस मौके पर उपस्थित रहे।
--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें