पाकिस्तान ने बालाकोट में रक्षा, असैन्य इलाकों को निशाना बनाया #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, August 7, 2020

पाकिस्तान ने बालाकोट में रक्षा, असैन्य इलाकों को निशाना बनाया #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Pakistan targets defense, civilian areas in Balakot - Srinagar News in Hindi
श्रीनगर । पाकिस्तान ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ के बालाकोट सेक्टर में बिना किसी उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना की ओर से इसका करारा जवाब दिया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

यह घटना पाकिस्तान द्वावा मेंढर और बालाकोट क्षेत्रों में नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम उल्लंघन करने के एक दिन बाद हुई। सेना ने कहा कि उसने पाकिस्तानी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया है क्योंकि उन्होंने फायरिंग के लिए छोटे हथियारों का इस्तेमाल किया और मोर्टार से गोले दागे हैं।

पाकिस्तान नियंत्रण रेखा के करीब रक्षा चौकियों और असैन्य इलाकों को निशाना बनाता रहा है। कुछ गोले रिहायशी मकानों के पास गिरे हैं।

नियंत्रण रेखा के आस-पास रहने वाले लोगों को पाकिस्तानी गोलाबारी का खामियाजा भुगतना पड़ता है और कई बार वे सुरक्षित स्थानों पर चले जाते हैं।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें