महिलाओं संग अभद्रता करने का आरोप, हिरासत में लिए गए हरियाणा पुलिस के महानिरीक्षक #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, August 23, 2020

महिलाओं संग अभद्रता करने का आरोप, हिरासत में लिए गए हरियाणा पुलिस के महानिरीक्षक #Bharat_Media

Accused of indecency with women, Inspector General of Haryana Police detained - Chandigarh News in Hindi
चंडीगढ़ । विवादों से पुराना नाता रखने वाले हरियाणा के पुलिस महानिरीक्षक हेमंत कलसन को पंचकुला जिले में घर में जबरदस्ती घुसकर दो महिलाओं के साथ मारपीट व छेड़खानी करने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है।

अप्रैल 2019 में तमिलनाडु के अरियालुर में गेस्ट हाउस के बाहर एक कांस्टेबल के सेमी-ऑटोमैटिक गन से हवा में फायरिंग करने के चलते उन्हें सस्पेंड किया गया था जबकि सिंतबर 2018 में एक रोड रेज में राहगीरों ने उन पर हमला किया था।

हाल के इस घटना में कलसन को यहां से लगभग 30 किमी की दूरी पर स्थित शहर पिंजौर में शुक्रवार को दर्ज किए गए दो मामलों के संदर्भ में हिरासत में लिया गया है।

पहली घटना में एक महिला का कलसन पर आरोप है कि उन्होंने घर में जबरदस्ती घुसकर उनकी बेटी के साथ मारपीट की।

दूसरी घटना में एक आदमी ने अपनी शिकायत में कहा कि कलसन ने कथित तौर पर उसकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया,मारपीट की और गोली मारने की धमकी भी दी।

प्रथम सूचना रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ही घटनाओं के वक्त कलसन नशे की हालत में थे।

--आईएएनएस



भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें