बलिया जा रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष हिरासत में #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, August 25, 2020

बलिया जा रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष हिरासत में #Bharat_Media

State Congress president going to Ballia in custody - Lucknow News in Hindi
रायबरेली | उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को रायबरेली के सलोन में मंगलवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वह बलिया में पत्रकार की हुई हत्या के सिलसिले में अपने साथियों के साथ बलिया जा रहे थे। रायबरेली-जौनपुर हाईवे पर सलोन स्थित टोल प्लाजा के पास पहले ही पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई थी। जैसे ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का वाहन वहां पहुंचा, वैसे ही उन्हें रोक लिया गया, जिसके बाद माहौल गर्म हो गया।

इस दौरान उनके साथ मौजूद अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। फिलहाल गिरफ्तारी की वजह और कांग्रेस नेता को रखने का स्थान बताने में पुलिस प्रशासन कतरा रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष व उनके साथियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। देखते ही देखते नसीराबाद, डीह, जगतपुर समेत अन्य कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एएसपी नित्यानंद राय भी आ गए।

इधर, वाहन रोके जाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष पैदल ही नारेबाजी करते हुए आगे बढ़ चले, जिस पर कुछ दूर जाकर पुलिस ने उन्हें अपने वाहन में बैठा लिया। इसके बाद सभी को समरपुर पक्षी विहार ले जाया गया।

--आईएएनए




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें