स्वतंत्रता दिवस : नोएडा में सुरक्षा बढ़ी, बॉर्डर पर चेकिंग अभियान जारी #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, August 14, 2020

स्वतंत्रता दिवस : नोएडा में सुरक्षा बढ़ी, बॉर्डर पर चेकिंग अभियान जारी #Bharat_Media

Independence Day: Security increased in Noida, checking operation on border continues - Lucknow News in Hindi
गौतमबुद्धनगर। नोएडा में स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर शहरवासियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। शुक्रवार को पुलिस ने संवेदनशील जगहों पर जांच अभियान चलाया। सबसे अधिक सख्ती नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर बरती जा रही है। कोई संदिग्ध गाड़ी पाए जाने पर उसमें बैठे लोगों से पूछताछ की जा रही है। एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया, "स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर जनपद गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा दिल्ली बॉर्डर और अन्य जगहों पर गाड़ियों की सघनतापूर्वक चेकिंग की जा रही है। साथ ही दिल्ली और बाहर से आ रही सभी गाड़ियों के ड्राइवर से सघनता से पूछताछ एवं कागज चेक किए जा रहे हैं।"
उन्होंने बताया, "हम पूरी तरह से जगह-जगह पर मुस्तैद हैं। हम किसी भी तरह से माहौल को खराब नहीं होने देंगे। भविष्य में गणेश चतुर्थी और मोहर्रम का त्यौहार है। उसके लेकर भी हमारी सभी सवेदनशील जगह पर नजर बनी हुई है।"
सिंह ने कहा, "हमारा मकसद है कि स्वतंत्रता दिवस, गणेश चतुर्थी और मोहर्रम शांतिपूर्वक मने, वहीं सोशल मीडिया पर भी हमारी नजर बनी हुई है।"
पुलिस के मुताबिक, स्वतंत्रता दिवस के चलते शुक्रवार रात 12 बजे से शनिवार सुबह 11 बजे तक नोएडा से दिल्ली में भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।
ये भी पढ़ें




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें