राजस्थान की आम जनता के सामने कैसे जायेंगे यह बागी कांग्रेसी विधायक ! #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, August 11, 2020

राजस्थान की आम जनता के सामने कैसे जायेंगे यह बागी कांग्रेसी विधायक ! #Bharat_Media

How will the rebel Congress MLAs go before the general public of Rajasthan - Jaipur News in Hindi
जयपुर । राजस्थान में गहलोत सरकार पर भले ही राजनीतिक संकट राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के हस्तक्षेप के बाद टल गया हो। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या बागी सचिन पायलट और बागी अन्य कांग्रेसी विधायक अब अपने-अपने क्षेत्र में आम जनता के सामने किस आधार पर जायेंगे।
आखिर यह बागी कांग्रेसी विधायक अपने क्षेत्र के मतदाताओं को क्या कहेंगे। आखिर एक महीने की नाराजगी के बाद इन बागी कांग्रेसी विधायकों को क्या मिला। सत्ता, पद की लालसा वाले यह बागी कांग्रेसी पहले ही खुद के बिकने के आरोप मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से झेल रहे है। अब क्षेत्र की जनता और प्रदेश की जनता के सामने क्या सफाई देंगे, यह बड़ा सवाल है।

हालांकि कांग्रेस आलाकमान ने 3 सदस्यीय कमेटी का गठन करने का ऐलान कर दिया है, जो नाराज कांग्रेसी विधायकों की समस्याओं को दूर करेगी। अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि सचिन पायलट की वापसी राजस्थान की राजनीति में कैसे होगी। यह माना जा रहा है कि पायलट गुट के कांग्रेसी विधायकों को अच्छे पद दिये जा सकते है। साथ ही सत्ता और संगठन में बड़ा फेरबदल हो सकता है।


फिर में एक महीने तक सीएम अशोक गहलोत की तरफ से जो तल्ख तरीके के आरोप सचिन पायलट पर लगे थे, इन आरोपों पर क्या गहलोत सफाई देंगे, या पायलट इन आरोपों को भूल जायेंगे। लेकिन राजस्थान के इस राजनीतिक संकट से यहां के वह राजनेता जरूर बेनकाब हो गए, जो सत्ता, पद और खुद के हित के लिए कुछ भी कर सकते है। आम जनता और क्षेत्र की जनता के हितों से दूर इन नेताओं को सिर्फ अपनी कुर्सी, अपने हित ही प्यारे है।




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें