जम्मू-कश्मीर: मनोज सिन्हा ने ली उपराज्यपाल पद की शपथ, कहा- राज्य में आतंकवाद समाप्त हो #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, August 7, 2020

जम्मू-कश्मीर: मनोज सिन्हा ने ली उपराज्यपाल पद की शपथ, कहा- राज्य में आतंकवाद समाप्त हो #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Jammu and Kashmir: Manoj Sinha sworn in as Lieutenant Governor - Srinagar News in Hindi
कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल जीसी मुर्मू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद मनोज सिन्हा को वहां का उपराज्यपाल बनाया गया है। आज मनोज सिन्हा ने नए उपराज्यपाल के रूप में शपथ ली है।


सिन्हा ने कहा, मेरी पहली प्राथमिकता है जो पिछले एक साल में जम्मू-कश्मीर में जो विकास का काम हुआ है, उसे तेज गति से आगे बढ़ाना। जो सामान्य लोग हैं उनसे संवाद स्थापित करना और विश्वास पैदा करना। भारतीय संविधान हमारे लिए गीता का काम करेगा।


जम्मू कश्मीर में अमन चैन हो, अराजकता की स्थिति न रहे, आतंकवाद यहां से समाप्त हो और अमन चैन बरकरार रखते हुए विकास की गति को तेज करना हमारा लक्ष्य है हमारा मिशन है।


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें